राशिफल 15 जनवरी : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 15 जनवरी : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें


शिमला :
 हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

1. मेष राशिफल- 

आज चन्द्रमा का 09:35 am के बाद तृतीय गोचर व्यवसाय के लिए अनुकूल है। मूंग का दान करें। जॉब में किसी विशेष कार्यों से सफलता मिलेगी। सफेद व पीला रंग शुभ है।

2. वृष राशिफल- 

राशि स्वामी शुक्र का अष्टम व चन्द्रमा का इसी राशि में गोचर व्यवसाय को विस्तार देंगे। मंगल आपसे जमीन खरीदने का प्लान बनाएंगे। सफेद व नारंगी रंग शुभ है। तिल का दान करें। बड़े भाई का आशीर्वाद लें। आईटी व बैंकिंग जॉब के कॅरियर में प्रोग्रेस है।

3. मिथुन राशिफल-

09:35am के बाद चन्द्रमा का इसी राशि में व सूर्य मकर गोचर मंगलमय है। मीडिया व आईटी में जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। आसमानी व सफेद रंग शुभ है। स्वास्थ्य में लाभ दिख रहा है।

4. कर्क राशिफल- 

चन्द्रमा का द्वादश गोचर धार्मिक कार्यों के लिए मंगलमय है। छात्रों के लिए अनुकूल समय है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति का दिवस है। बैंकिंग, मीडिया व मैनेजमेंट जॉब में गुरु व चन्द्रमा गोचर उन्नति दे सकते हैं। पीला व लाल रंग शुभ है। गृह कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं।

5. सिंह राशिफल- 

जॉब में सूर्य के खष्ठम व 09:35am के बाद चन्द्रमा के एकादश भाव में गोचर से सफलता की प्राप्ति होगी। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज वाणी के प्रति सतर्क रहें। माता का आशीर्वाद लें। नारंगी व हरा रंग शुभ है।

6. कन्या राशिफल-

पॉलीटिक्स में सफलता से खुश रहेंगे। 09:35am के बाद चन्द्रमा का दशम गोचर व्यवसाय व जॉब में लाभ देगा। हनुमानबाहुक का 03 बार पाठ करें। बैगनी व आसमानी रंग शुभ है। कम्बल का दान करें।

तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग आज का राशिफल यहां देखें, क्लिक करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ