राशिफल 23 जनवरी : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 23 जनवरी : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला : हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ : खर्चों की अधिकता के कारण मन कुछ परेशान रहेगा। किसी मित्र की सलाह आपके लिए नेगेटिव साबित हो सकती है, बेहतर होगा कि अपनी क्षमता पर ही विश्वास रखें। इस समय जोखिम भरे कार्यों में बिल्कुल भी रुचि ना लें। 

शारीरिक कष्ट से कार्य में रुकावट होगी। आज आप भविष्य के लिए कोई आर्थिक योजना बना सकते हैं और उम्मीद है कि यह योजना सफल भी होगी। कुत्तों को रोटी में गुड़ डाल कर खिलाएं।
 
वृष राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो : दिन की शुरुआत सकारात्मक तरीके से होगी, इसी ऊर्जा को बनाए रखने के लिए वर्तमान में रहकर काम करने की आवश्यकता है। किसी मित्र के साथ अचानक हुई मुलाकात आपको आनंद देगी। 

आज आप किसी घरेलु कार्य में हाथ बटा सकते है। लेन-देन में जल्दबाजी न करें। व्यापार से जुड़े जातकों को आज मिलेजुले परिणाम की प्राप्ति होगी। आपके लिए दिन मिला-जुला फल देने वाला रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह : जीवनसाथी के साथ रिश्ते में तालमेल अच्छा रहेगा। कठिन परिस्थितियों में आपको अपने प्रिय का पूरा सहयोग मिलेगा। पैसों के मामले में स्थिति हर तरह से आपके पक्ष में रहेगी। लेकिन धन संग्रह करने में कुछ बाधाएं भी आ सकती हैं। 

माता-पिता के सहयोग से आप जीवन में आगे बढ़ेंगे। आपका ध्यान किसी दूर स्थान पर ज्यादा रहेगा, इस वजह से आपकी व्यक्तिगत कार्यों में रुकावट भी आ सकती हैं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो : अचानक किसी जरूरी काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। बाहरी लोगों के साथ मिलते-जुलते समय थोड़ी सावधानी बरतें। अनावश्यक खर्चों की भी अधिकता रहेगी। 

गैस और एसिडिटी की समस्या तकलीफ दे सकती है। किसी नजदीकी मित्र के सहयोग से आपका कोई मुश्किल काम भी पूरा होने की संभावना है। सजावटी सामान के कारोबारियों के लिए अधिक अनुकूलता रह सकती है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे : आज कामकाज में पूरा दिन निकल सकता है। रिश्तों से जुड़ी ईच्छाओं को थोड़ा सा व्यवहारिक बना लें, उतनी ही उम्मीद लगाए जो आसानी से पूरी हो जाए। पैसों की स्थिति ठीक-ठाक रहेगी। वर्तमान मौसम की वजह से स्वास्थ्य प्रभावित होगा। 

सर्वाइकल और मांसपेशियों का दर्द बढ़ सकता है। नौकरी में अधिकारी ज्यादा अपेक्षा करेंगे। भूमि संबंधी किसी भी कार्य में बहुत अधिक सावधानी बरतें जरा सी गलती नुकसान का कारण बनेगी।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो : कुछ लोग आपके अच्छे स्वभाव का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे, इसलिए सावधान रहें। घर के बड़े बुजुर्ग आपकी बातों से सहमति जताएंगे। आपको अपने काम के लिए सराहना मिलेगी। सेहत के लिहाज से दिन आपके लिए अनुकूल रह सकता है। 

पारिवारिक जीवन के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट को लेकर अपने सहयोगी के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ