राशिफल 27 जनवरी : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 27 जनवरी : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला : हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ : आज के दिन धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और दान पुण्य में मन लगेगा। संभव हो तो परिवार के साथ संध्या में आरती करें। जल्दबाजी में कुछ फैसले लेनें पड़ेंगे। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों को लेकर आप ज्यादा ही भावुक हो सकते हैं। अपने काम का विस्तार करना चाहते हैं तो कुछ दिन रुक जाइए। मकान खरीदने या बनाने के मामले में आप पार्टनर की राय को नजरअंदाज ना करें।

वृष राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो : अन्य लोगों के निर्णय आपसे संबंधित नहीं हैं तो उन निर्णयों में दखलअंदाजी न करें। अपने आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए प्रयत्न जारी रखें। लोगों को राय देते समय उनकी आलोचना न हो, इस बात का खास ध्यान रखें। परिवार में छोटे भाई-बहन साथ नहीं रहते तो उनका हाल-चाल अवश्य लें। सब्जी के थोक व्यापारियों के लिए समय अच्छा रह सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह : स्टूडेंट्स अपने करियर में सफलता से प्रसन्न रहेंगे। उच्चाधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। आप स्टॉक और प्रॉपर्टी में नए सिरे से निवेश करेंगे। कभी-कभी आपके विचारों में वहम और शक जैसी नकारात्मक बातें दूसरों के लिए परेशानी उत्पन्न कर सकती हैं। अपनी इन कमियों में बदलाव लाएं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। डायबिटीज लोग लापरवाही ना करें।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो : काफी दिनों से अटके हुए कामों के प्रति आपका नजरिया बदलेगा और प्रगति के लिए राह भी मिलेगी। पारिवारिक जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। सामाजिक स्तर पर आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार का ही कोई अनुभवी व्यक्ति करियर को आगे बढ़ाने के लिए आपकी मदद करेगा। किसी बड़ी चिंता से मुक्ति मिलेगी। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे : आपका कोई महत्वपूर्ण काम योजनाबद्ध तरीके से संपन्न होने से काफी हद तक मानसिक सुकून मिलेगा। कोई उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने की पूरी संभावना है। वेतनभोगी लोगों को ठोस लाभ होने की संभावना है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। सुस्ती के कारण किसी महत्वपूर्ण बात की अनदेखी भी आप कर सकते हैं। नर्सरी का काम लाभ दे सकता है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो : जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। सम्‍पत्‍ति में आय वृद्धि हो सकती है। आपके हाथ कोई बढ़िया मौका लग सकता है। एक समय में एक से ज्यादा काम करने के कारण आप परेशानी में पड़ सकते हैं। आप अपने परिवार के सुखमय जीवन के लिए भौतिक वस्तुओं पर भी खर्च करेंगे। कोशिश कीजिए कि लोगों से किया वादा तोड़ना न पड़े।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ