हिमाचलः घास लेकर लौट रहा 56 वर्षीय शख्स गिरा- चली गई जान, अब कौन संभालेगा परिवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः घास लेकर लौट रहा 56 वर्षीय शख्स गिरा- चली गई जान, अब कौन संभालेगा परिवार


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में एक व्यक्ति की 40 फीट गहरी खाई में गिरने के चलते मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के मंडी जिले के तहत पड़त बल्ह थाना क्षेत्र के बैरकोट पंचायत का है। मृतक की पहचान 56 वर्षीय कृष्ण चंद निवासी गांव साघण के तौर पर हुई है। 

घास लेकर पशुशाला पहुंचे, फिसला पैर

मिली जानकारी के मुबातिक कृष्ण चंद पशुशाला के पास जैसे ही घास लेकर पहुंचा तो अचानक उसका पैर फिसला और वह नीचे की ओर लुढ़क गया। इस घटना में वे गंभीर रुप से घायल हो गया। 

अस्पताल पहुंचाने से पहले जा चुकी थी जान

इस दौरान जैसे ही हादसे की सूचना परिजनों को लगी तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घायल को आनन-फानन में उपचार हेतु सुंदरनगर अस्पताल पहुंचाया। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

गरीब परिवार संबंधित था मृतक, प्रशासन ने दिए 10 हजार

इस संदर्भ में स्थानीय पंचायत प्रधान ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक गरीब परिवार से संबंध रखा था तथा उसके परिवार को सरकारी सहायता की सख्त जरुरत है। वहीं, प्रशासन की ओर से मृतक के परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार रुपए प्रदान किए हैं। हादसे की पुष्टि पुलिस अधीक्षक मंडी विवेक चैहल ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ