हिमाचल: पेड़ से लटका हुआ मिला प्रधान, पुलिस बोली- खुद लगाया फंदा; परिजनों ने बताया...

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पेड़ से लटका हुआ मिला प्रधान, पुलिस बोली- खुद लगाया फंदा; परिजनों ने बताया...

कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश में एक पंचायत प्रधान की संदिग्ध परिस्थियों में मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत पड़ती तरसूह पंचायत का है। आशंका जताई जा रही है कि पंचायत प्रधान की हत्या की गई है। हालांकि, अभी तक इस बार का कोई प्रमाण हाथ नहीं लगा है।  

पेड़ से लटका मिला:

मृतक प्रधान की पहचान अंकुश धिमान (40 वर्ष) के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक तरसूह पंचायत के प्रधान का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित एक पेड़ से लटका हुआ हुआ बरामद हुआ है, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। 

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपन कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

रिपोर्ट का हो रहा इंतजार:

मामले की शुरुआत में स्थानीय लोगों और मृतक के परिवार वालों का कहना था कि पंचायत प्रधान अंकुश धीमान की हत्या करने के बाद उनके शव को लटका दिया गया। जबकि पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। 

यह भी पढ़ें: HRTC की सौगात: वोल्वो से आए शिमला तो लोकल बस में यात्रा मुफ्त

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुनील राणा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद ही परिजनों को सौंपा जाएगा। हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ