हिमाचल में एक और महिला तस्कर अरेस्ट: घर से बरामद हुई चिट्टे की खेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में एक और महिला तस्कर अरेस्ट: घर से बरामद हुई चिट्टे की खेप


हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई के बावजूद सूबे में नशा तस्करी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। यह पुरुषों के साथ महिलाएं भी इस काले कारोबार का हिस्सा बनती जा रही है। 

इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित नूरपुर के नारकोटिक्स सेल ने पुलिस थाना डमटाल के तहत पड़ते छन्नी बेली गांव से एक महिला तस्कर को चिट्टे की कैप्शन गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने घर पर दी थी दबिश 

पकड़ी गई महिला का नाम मनजीत पत्नी राजकुमार बताया जा रहा है। बतौर रिपोर्ट्स पुलिस ने महिला के घर पर छापेमारी करने के बाद नशे की आंखें प्राप्त करने में सफलता हासिल की। 

नूरपुर नारकोटिक्स सेल के प्रभारी हामिद मोहम्मद द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने अपनी टीम के साथ गांव में रहने वाली महिला मनजीत के घर पर दबिश दी थी। जहां तलाशी के दौरान उसके घर से 6.67 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद की गई। 

महिला को हिरासत में लेकर गए थाने

नशा बरामद होने के बाद पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर महिला को हिरासत में लिया और पुलिस थाना डमटाल लेकर आ गए। 

डीएसपी नूरपुर सुरिंद्र शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला के खिलाफ पुलिस थाना डमटाल में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ