हिमाचल: हादसों से हुई नए साल की शुरुआत, गेट तोड़ मकान के अंदर जा घुसी बस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: हादसों से हुई नए साल की शुरुआत, गेट तोड़ मकान के अंदर जा घुसी बस

मंडी/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश समेत देश के अन्य हिस्सों के लिए भी नए साल की शुरुआत कुछ ठीक नहीं रही। सुबह सुबह ही माता वैष्णो देवी से आई दुखद खबर ने मर्माहित कर दिया। वहीं, हिमाचल में भी पहली जनवरी को ही तीन बस दुर्घटना पेश आई।

गेट तोड़कर अंदर जा घुसी:

बता दें कि दो बस हादसे जिला बिलासपुर के स्वारघाट में हुआ। वहीं तीसरा बस हादसा सुंदरनगर उपमंडल के सलापड़ में पेश आया। जिसमें चालक सहित तीन लोग घायल हो गए।

बस चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे नेरचौक मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया है। जबकि घायलों का उपचार सिविल अस्पताल सुंदरनगर में किया जा रहा है। हादसे में एक कार को भी नुकसान पहुंचा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक और महिला तस्कर अरेस्ट: घर से बरामद हुई चिट्टे की खेप

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह चार बजे यात्रियों से भरी एक प्राइवेट वोल्वो बस मनाली से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी। इसी दौरान चालक ने संतुलन खो दिया और तेज रफ्तार वोल्वो बस बीबीएमबी डैहर पावर हाउस के मुख्य गेट को तोड़कर अंदर जा घुसी, जिस कारण अंदर खड़ी एक कार को नुकसान पहुंचा है।

पुलिस ने दिया ये बयान:

हादसे में बस चालक की दोनों टांगे टूट गई हैं और दो हेल्पर भी घायल हो गए हैं। बस चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे सुंदरनगर सिविल अस्पताल से मेडिकल कालेज नेरचौक शिफ्ट कर दिया गया है व दो अन्य घायल हेल्परों का सुंदरनगर अस्पताल में उपचार जारी है।

हादसे का पता चलते ही सलापड़ पुलिस चौकी प्रभारी देव राज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों को क्षतिग्रस्त बस से बाहर निकालते हुए सुंदरनगर अस्‍पताल भेजा गया। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम ने पुलिस ऑफिसर्स को दिया नए साल का तोहफा, शिमला को नया SSP; 3 IPS बने DIG

पुलिस मामला दर्ज कर  जांच में जुट गई है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ