HRTC बस से चिट्टे की खेप बरामद: न्यू ईयर पर आ रही थी लाखों की सप्लाई, दो तस्कर अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

HRTC बस से चिट्टे की खेप बरामद: न्यू ईयर पर आ रही थी लाखों की सप्लाई, दो तस्कर अरेस्ट

मंडीः नए साल की शुरुआत में ही हिमाचल प्रदेश पुलिस की एक विशेष टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए HRTC बस में सफर कर रहे दो युवकों के पास से चिट्टे की खेप बरामद की है। 

पांच लाख के करीब की मूल्य:

मामला प्रदेश के मंडी जिले के तहत पड़ते चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 21 पर स्थित सलापड़ का है। बरामद नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 5 लाख के करीब बताई जा रही है।

आरोपित युवकों की पहचान 23 वर्षीय परमजीत शर्मा पुत्र तिलकराज निवासी धुसाड़ा तहसील अंब जिला ऊना और हिमांशु पुत्र रोशनलाल निवासी संगाहन डाकघर जुगाहण तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक आज यानी शनिवार सुबह पुलिस की एसआईयू टीम सलापड़ के पास गश्त पर थी। इस दौरान मौके पर दिल्ली-मनाली रुट की एक एचआरटीसी बस आ पहुंची, जिसे पुलिस द्वारा जांच के लिए रोका गया। 

पुलिस को देख घबरा गए युवक:

इस दौरान पुलिस टीम को देखकर बस सवार दो युवक घबरा गए और हाथ में लिए बैग को छुपाने की कोशिश करने लगे। इस पर पुलिस टीम ने जब शक के आधार पर बैग की तलाशी ली तो उन्हें बैग से 94 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अनियंत्रित होकर आमने-सामने से टकराए दो वाहन, 1 की गई जान, 3 घायल

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक नशे की ये खेप कहां से खरीद कर लाए थे और किसे बेचने वाले थे। 

मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि मामले में आरोपित युवकों को न्यायालय के समक्ष पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ