हिमाचल में सख्ती को लेकर CM जयराम का बड़ा बयान: दो चार दिन की है बात फिर..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में सख्ती को लेकर CM जयराम का बड़ा बयान: दो चार दिन की है बात फिर..


शिमला।
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच बड़ा बयान देते हुए कहा है कि प्रदेश में कोरोना के मामले जिस रफ्तार से बढ़ रहे हैं, उससे सरकार चिंतित है। यही परिस्थिति रही तो दो-चार दिन में बंदिशें बढ़ाने पर विचार करेंगे। 

पर्यटकों पर पाबंदी का अभी मूड नहीं! 

इसके अलावा सीएम ने प्रदेश की सीमाओं पर सख्ती पर हामी नहीं भरी और कहा कि आज की परिस्थितियां ऐसी नहीं हैं कि सीमाओें पर बंदिशें बढ़ाएं।  

सीएम ने मंगलवार को राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ शिमला के परिसर में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा है कि प्रदेश में कोरोना से मौतें बढ़ी हैं। सरकार इससे चिंता में है। सीएम ने कहा कि इस संबंध में अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश ही नहीं, देश में भी संक्रमण दर बढ़ गई है। इस बारे में हिमाचल प्रदेश को अलग से अध्ययन करने की जरूरत नहीं है। पूरी दुनिया में एक सी स्थिति है। 

ओमिक्रॉन की टेस्टिंग लैब न होने पर केंद्र से बात की

राज्य में ओमिक्रॉन की टेस्टिंग लैब नहीं होने के सवाल पर मुख्यमंत्री बोले कि इस बारे में केंद्र के समक्ष अपना पक्ष रखा है। जो नमूने भेजे जा रहे हैं, उनकी रिपोर्ट जल्दी आए, ऐसी व्यवस्था बनाने का आग्रह किया है।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ