दिवंगत राजा वीरभद्र की याद में कांग्रेस ने जारी किया कैलेंडर: सांसद प्रतिभा की फोटो नहीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

दिवंगत राजा वीरभद्र की याद में कांग्रेस ने जारी किया कैलेंडर: सांसद प्रतिभा की फोटो नहीं

शिमलाः हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने दिवंगत सीएम की याद में अपना एक वार्षिक कैलेंडर निकाला है। इस कैलेंडर का विमोचन आज यानी पहली जनवरी को राजधानी शिमला स्थित कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में सासंद प्रतिभा सिंह के हाथों करवाया गया। 

वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि:

बता दें कि बीते कुछ दिन पहले भाजपा सरकार की ओर से 2022 साल का आधिकारिक कैलेंडर जारी किया गया था, इस कैलेंडर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित सीएम जयराम की तस्वीर लगाई गई थी। 

इस बीच कुछ शरारती लोगों ने कैलेंडर पर लगे फोटो को एडिट कर उस पर दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह की तस्वीर लगाकर वायरल कर दिया गया। 

प्रतिभा सिंह की तस्वीर नहीं:

वहीं, अब प्रदेश की कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री की याद में एक वार्षिक कैलेंडर जारी किया गया है। इस संबंध में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बताया कि छः बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिहं की स्मृति में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपना वार्षिक कैलेंडर बनाया है। 

जारी की गई कलेंडर में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और प्रदेशाध्यक्ष की तस्वीर है। मंडी सांसद प्रतिभा सिंह के तस्वीर को जगह नहीं दी गई है। कुलदीप ने बताया कि यह कैलेंडर पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र को श्रद्धांजलि स्वरुप लोगों को समर्पित किया जाएगा।

प्रतिभा सिंह ने दिया ये बयान:

इस उपलक्ष पर सांसद प्रतिभा सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के मंडी दौरे से हिमाचल को निराशा हाथ लगी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के इस दौरे से हिमाचल प्रदेश को बड़ी उम्मीदें थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 2022 में कांग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली युवक की ईमानदारी: सड़क किनारे मिला नोटों से भरा बैग, मालिक को खोज लौटाया

चार सीटों पर हुए उपचुनाव में हार से यह तो तय हो ही चुका है कि प्रदेश की जनता जयराम सरकार से दुखी है। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी व भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता परेशान हो चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ