हिमाचल के सरकारी दफ्तरों में पांव पसारता कोरोना: यहां 95 फ़ीसदी स्टाफ हो गया पॉजिटिव

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल के सरकारी दफ्तरों में पांव पसारता कोरोना: यहां 95 फ़ीसदी स्टाफ हो गया पॉजिटिव

 

शिमलाः हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। आलम ये आ पहुंचा है कि अब प्रदेश में सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों में कोरोना अपने पैर पसार रहा है। 

यह भी पढेंः हिमाचल के इन पांच जिलों में कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट, तेज है रफ़्तार

95 फीसदी स्टाफ कोरोना संक्रमित

इस सब के बीच सोलन जिले से आ रही ताजा अपडेट की मानें तो यहां स्थित औद्योगिक क्षेत्र परवाणु में ज्वाइंट कमिश्नर स्टेट टैक्स एंड एक्साइज के साउथ इंफोर्समेंट जोन कार्यालय का करीबन 95 फीसदी स्टाफ कोरोना संक्रमित पाया गया है।

स्पेस की कमी के चलते फैल रहा संक्रमण 

जबकि, अन्य कर्मचारियों ने संक्रमितों के संपर्क में आने से खुद को होम आईसोलेट कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभी ऑफिस में केवल तीन ही कर्मचारी पहुंच रहे हैं। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः जहरीली शराब मामले में हुई पांचवीं मौत- 2 अभी भी नाजुक हाल में, इलाके में रोष

इस वजह से सरकारी कार्यालय में काम करवाने पहुंच रहे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में कर्मचारियों का कहना है कि दफ्तरों में कोरोना संक्रमण स्पेस की कमी के चलते फैल रहा है। 

कुछ ऐसा है प्रदेश का हाल 

गौरतलब है कि बीते कल प्रदेश में कोरोना के नए वेरिएंट ऑमीक्रोन से ग्रसित तीन लोगों सहित कुल 2919 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। जबकि, पांच लोगों को इस महामारी के चलते अपनी जान गंवानी पड़ी है। वहीं, अब नए मामलों के आने के बाद प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 13 हजार के पार हो गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ