हिमाचलः महिला कर्मी से कहता था अधिकारी- 5 बजे के बाद चैंबर में आना, केस दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः महिला कर्मी से कहता था अधिकारी- 5 बजे के बाद चैंबर में आना, केस दर्ज


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में एक महिला कर्मचारी ने अधिकारी पर उसे प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप जड़ा है। इसकी जानकारी उक्त महिला ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी। मामला प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित रोहडू का है। 

अधिकारी की हरकतों से हो रही परेशानी-

महिला कर्मचारी से मिली जानकारी के मुताबिक उसे उक्त अधिकारी की कुछ हरकतों के चलते काम करने में परेशानी हो रही है। महिला का कहना है कि उसे अधिकारी द्वारा 5 बजे के बाद उसके चैंबर में यह कहकर बुलाया जाता है कि काम सीखने के लिए उसे वहां आना होगा। 

महिला के इंकार करने पर उस पर उच्च अधिकारियों द्वारा झूठी शिकयत की गई की वह ऑफिस नहीं आती है। यही नहीं, रविवार के दिन उसे फील्ड पर चलने के लिए भी दबाव बनाया जा रहा है और उसे ह्रास किया जा रहा है। 

भाजपा अधिकारी ने रुकवाया ट्रांसफर ऑर्डर 

महिला कहती है कि उक्त अधिकारी की छवी ठीक नहीं है उस पर पहले से ही एक महिला को प्रताड़ित करने का आरोप है। इस से परेशान होकर महिला ने इसकी शिकायय सीएम से भी की और उसे स्थानातंरित करने की बात कही। परंतु ट्रांसफर ऑर्डर के बाद भी स्थानीय भाजपा नेत्री द्वारा उसके ट्रांसफर को रुकवा दिया गया।

जानें अधिकारी ने क्या कहा

इस संबंध में उक्त अधिकारी ने अपने उपर लगे इलजामों को खारिज करते हुए कहा कि ये सब आरोप झूठे और मनगढ़ंत हैं। उनका कहना है कि मैंने कभी भी महिला कर्मचारी को 5 बजे के बाद अपने चैंबर में नहीं बुलाया तथा न ही कोई किसी तरह का दबाव बनाया है। यदि कोई काम नहीं करेगा तो उस कर्मचारी को काम के लिए बोलना मेरा अधिकार है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ