हिमाचल में चार सड़क हादसे: पूर्व प्रधान समेत 4 ने गंवाई जान, 7 पहुंचे अस्पताल- जानें डीटेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में चार सड़क हादसे: पूर्व प्रधान समेत 4 ने गंवाई जान, 7 पहुंचे अस्पताल- जानें डीटेल


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है। इस सब के बीच सूबे के अलग-अलग जगहों पर पेश आए 4 सड़क हादसों में चार लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है। वहीं, इन हादसों में कुल 7 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जान गंवाने वालों में एक पूर्व प्रधान भी शामिल हैं। तो आइए एक-एक कर जानते हैं इन सभी हादसों की डीटेल :- 

रोहड़ू में हादसा : मेलठी-कलगांव मार्ग पर कार दुर्घटना में एक की मौत, 3 घायल

पुलिस थाना रोहड़ू के अंतर्गत मेलठी-कलगांव मार्ग पर एक आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य घायल हो गए। मृतक की पहचान जयकरण दत्ता के रूप में हुई है। घायलों का नाम कलगांव निवासी ज्ञान सिंह और उनके साथी हरीश कुमार तथा रणधीर दत्ता है। ज्ञान सिंह ने गाड़ी चालक हरीश कुमार पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है, जिससे यह हादसा हुआ है।

संगड़ाह : कार हादसे मे कोटी-धीमान पंचायत के पूर्व प्रधान की मृत्यु

विकास खंड संगड़ाह की कोटी-धीमान पंचायत के पूर्व प्रधान 39 वर्षीय वीर सिंह की कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई है। जानकारी के अनुसार गत रात्रि आल्टो कार को वो खुद ड्राइव कर रहे थे इसी दौरान रजाइना गांव के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पूर्व प्रधान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। परिजनों को 20 हजार रुपए फोरी राहत राशि जारी की गई है। 

ऊना में अज्ञात वाहन ने मारी राहगीर को टक्कर; गई जान

इसी तरह से सदर थाना ऊना के तहत लालसिंगी में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान अजय कुमार निवासी लालसिंगी के रूप में हुई है। स्थानीय मुख्य मार्ग के पास शनिवार रात्रि शख्स को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है। हादसे का पता तब चला जब वह ऊना से वापस घर आ रहा था। मृतक लालसिंगी में हल्दी राम की दुकान पर ही काम करता था। 

रेलिंग को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी कार, पंजाब के युवक की मौत-4 घायल

परवाणु क्षेत्र में एक कार खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई जबकि 4 अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार चक्ष आरियन, कृष, आदित्य, राघव व अरमान सिंह शनिवार देर रात चंडीगढ़ से अपनी गाड़ी में शिमला गए थे। रविवार सुबह 5 बजे वापस आते समय रास्ते में उनकी गाड़ी का टायर फट गया। 

टायर बदलते समय टायर में 2 नट नहीं लग सके और वे गाड़ी लेकर चल पड़े। उस वक्त गाड़ी कृष चला रहा था। कोटि के नजदीक पहुंचने पर गाड़ी अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी। 20 वर्षीय अरमान पुत्र गुरिंदर सिंह निवासी उजागर नगर बटाला जिला गुरदासपुर पंजाब को मृत घोषित कर दिया। युवकों पर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ