हिमाचल: बिजली बोर्ड में 600 से अधिक पदों पर भर्ती, ड्राइवर के 100 पद अलग से भरेंगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बिजली बोर्ड में 600 से अधिक पदों पर भर्ती, ड्राइवर के 100 पद अलग से भरेंगे


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में बेरोजगार बैठे युवाओं के लिए नौकरी का एक सुनहरा अवसर हाथ लगा है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड में लाइनमैन व इलेक्ट्रिशियन के कुल 633 पदों पर भर्ती की जानी है। इस संबंध में बोर्ड प्रबंधन की ओर से भर्ती प्रक्रिया शुरु करने हेतु कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर को पत्र भेज गया है। 

बैठक में लिया गया निर्णय-

बताया जा रहा है कि एक सप्ताह के भीतर ही भर्ती प्रक्रिया शुरु हो जाएगी। इसके अलावा बोर्ड स्वंय 100 चालकों के पदों पर भर्तियां करेगा। इसकी जानकारी बीते कल हुई बोर्ड की बैठक में दी गई है।

बता दें कि बीते कल यानी बुधवार को राजधानी शिमला स्थित बोर्ड मुख्यालय कुमार हाउस में बिजली बोर्ड कर्मचारी यूनियन के राज्य पदाधिकारियों ने विभिन्न लंबित मांगो को लेकर बोर्ड के प्रबंधन निदेशक पंकज डढवाल सहित अन्य बोर्ड के सदस्यों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान 100 मागों को लेकर चर्चा की गई। 

ये रहे चर्चा के मुख्य विषय-

  • बैठक के दौरान यूनियन ने बोर्ड के समक्ष ऊर्जा मंत्री द्वारा बीते 23 सितंबर को दो हजार पदों पर भर्ती की घोषणा को पूरा करने का मामला उठाया गया। 
  • लाइनमैन और इलेक्ट्रिीशियन के 633 पदों को भरने पर हुई चर्चा।
  • इसके अलावा यूनियन द्वारा भर्ती प्रक्रिया के लिए कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के पास लंबित जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के 544 पदों को भी शीघ्र भरने की भी मांग की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ