हिमाचल: चार महीने बाद हैंडराइटिंग ने फंसाया, मिलान होने के बाद महिला समेत 5 अरेस्ट, जानें पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: चार महीने बाद हैंडराइटिंग ने फंसाया, मिलान होने के बाद महिला समेत 5 अरेस्ट, जानें पूरा मामला

मंडीः हिमाचल प्रदेश में एक टैक्सी चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस द्वारा यह एक्शन सुसाइड नोट की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद लिया गया है। 

छह लोगों पर लगाये थे आरोप:

सुसाइड नोट में मृतक टैक्सी चालक मदन लाल ने 6 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने के संगीन आरोप लगाए थे। वहीं, अब लिखावट के मिलान के बाद पुलिस द्वारा 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें एक महिला भी शामिल है। बताया जा रहा है इस मामले के संबंध में पांच और आरोपित नामजद है, जिनकी तलाश जारी है। 

आरोपितों की पहचान 30 वर्षीय राधा देवी, 50 वर्षीय ध्यान सिंह, 64 वर्षीय भगत राम, 28 वर्षीय अशवनी, 29 वर्षीय नागदत निवासी नागदयाडा भराडू के तौर पर हुई है। 

मामले की पुष्टि डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने की है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक जांच में सुसाइड नोट की लिखावट मृतक टैक्सी चालक की पाई गई है।

ये हैं पूरा मामला:

बता दें कि बीते साल के सितंबर महीने में जमीनी विवाद व लेनदेन को लेकर आरोपितों द्वारा लगातार दबाव बनाए जाने के चलते परेशान होकर टैक्सी चालक मदन लाल ने आत्महत्या कर ली थी। 

इस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच करने की मांग की थी। वहीं, जब पुलिस द्वारा शव की तलाशी ली गई थी तो उन्हें मदनलाल की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बकरियां चराने गए शख्स का अचानक फिसला पैर, पहाड़ी से गिरकर गई जान

जिसके आधार पर पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरु कर दी थी। वहीं, अब पुलिस द्वारा 5 आरोपितों को हिरासत में लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ