हिमाचल में पीटे गए हरियाणा के पुलिसवाले: तीन जवान गंभीर- नशे की तस्करी जांचने आए थे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में पीटे गए हरियाणा के पुलिसवाले: तीन जवान गंभीर- नशे की तस्करी जांचने आए थे


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले स्थित उपमंडल नालागढ़ में नशा तस्करी के मामले की तफ्तीश करने आई हरियाणा पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इस हमले में हरियाणा पुलिस के 3 जवान गंभीर घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

हरियाणा पुलिस सैनी माजरा में एक ढाबे पर एक संदिग्ध से पूछताछ कर रही थी, तभी पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया। पीड़ित पुलिसकर्मियों की मानें तो करीब एक दर्जन लोगों ने उयन पर हमला किया है। 

बताया जा रहा है कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र से नशा तस्करी के मामले में 5 सदस्यों की टीम नालागढ़ तफ्तीश के लिए आई थी, जैसे पुलिस टीम सैनी माजरा में पहुंची और एक ढाबे पर संदिग्ध से पूछताछ शुरू की तो वहां पर स्थित लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

पुलिस ने हमला करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार 

नालागढ़ थाना प्रभारी श्याम लाल ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित पुलिसकर्मियों के बयानों के आधार पर सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मामले में कुछ अन्य लोग फरार चल रहे हैं। 

पुलिस टीम से छीन लिए उनके हथियार 

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों नालागढ़ के एक ट्रक चालक से हरियाणा के कुरुक्षेत्र में करीबन साढ़े 4 किलो अफीम पकड़ी गई थी, जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही थी। इसी की तफ्तीश करने के लिए हरियाणा की पुलिस नालागढ़ आई थी।

ढाबे वाला लंबे समय से कर रहा था नशे का कारोबार

सूत्रों की माने जगतखाना के पास एक ढाबे पर जिस व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए आई थी। बताया गया कि जिस व्यक्ति को पुलिस ने कुरुक्षेत्र में साढ़े 4 किलो अफीम के साथ पकड़ा था, उस व्यक्ति से इस नशा तस्कर को पैसे ट्रांसफर किए थे और पुलिस को जैसे ही इस मामले में जानकारी हुई तो हरियाणा की पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए नालागढ़ के जगतखाना आई थी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ