हिमाचल: प्रेमजाल में फंसकर लूटी किशोरी की इज्जत, प्रेग्नेंट हुई तो करा दिया एबॉर्शन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: प्रेमजाल में फंसकर लूटी किशोरी की इज्जत, प्रेग्नेंट हुई तो करा दिया एबॉर्शन


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक बेहद ही शर्मनाक मामला रिपोर्ट किया गया है। दरअसल, यहां पर पहले तो एक युवक ने 17 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाने के बाद उसकी इज्जत लूटी। 

वहीं, जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो जबरन उसका एबॉर्शन करा दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने किसी के भी सामने इस बात का खुलासा ना करने के लिए पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी। 

अब अंत में किशोरी ने अपने परिवार्लों को इस बात से अवगत कराया, तो वे पुलिस के पास पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

पुलिस ने मामले में त्वरित एक्शन लेते हुए आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया है। इसके साथ ही उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आमी जांच आगे बढाई जा रही है। 

28 वर्षीय आरोपी ने दोस्ती के बाद किया दैहिक शोषण 

यह मामला शिमला के सुन्नी थाना क्षेत्र का है। पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार सुन्नी थाना क्षेत्र से संबंध रखने वाले 28 वर्षीय युवक रोहित ने किशोरी के साथ दोस्ती की और फिर उसका दैहिक शोषण करने लगा। 

इससे पीड़िता गर्भवती हो गई। जब पीड़िता एक माह की गर्भवती थी, तो आरोपी ने पीड़िता का जबरन गर्भपात करवा दिया। आरोपी ने इसका खुलासा करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने यह पूरा वाक्या अपने घरवालों के संज्ञान में लाया। 

पीड़िता के पिता की शिकायत पर सुन्नी पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बहरहाल सुन्नी पुलिस द्वारा आरोपी के विरूद्व भादंसं की धारा 376, 313। 506 व पोक्सो अधिनियम में केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ