हिमाचलः घरवालों ने लगाई आवाज पर नहीं खोला दरवाजा, अंदर देखा तो पंखे से लटका हुआ था बेटा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः घरवालों ने लगाई आवाज पर नहीं खोला दरवाजा, अंदर देखा तो पंखे से लटका हुआ था बेटा


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में एक 26 वर्षीय युवक द्वारा अपने कमरे के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के मंडी जिले स्थिति सुंदरनगर उपमंडल के तहत पड़ती ग्राम पंचायत बोबर का है। 

मृतक की पहचान साहुल उर्फ काका पुत्र सीता राम के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को मृतक युवक के घर पर कोई कार्यक्रम था। इस दौरान पूरा दिन काम करने के बाद रात के समय युवक अपने कमरे में सोने चला गया। 

दरवाजा तोड़कर पहुंचे अंदर तो लटका मिला युवक-

अगली सुबह जब युवक काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके परिजन उसे देखने के लिए पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था काफी देर खटखटाने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो परिजनों ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

अंदर का मंजर देख कर उनके पैरों तले जमीन खिस्क गई। उनका बेटा पंखे से लटका हुआ था। इस पर परिजनों ने उसे तुरंत पंखे से नीचे उतारकर आनन-फानन मे उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। हालांकि, अभी तक इस बात पता नहीं चल पाया है कि युवक ने आत्महत्या जैसा संगीन कदम क्यों उठाया।  मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ