हिमाचल: युवती समेत 4 तस्कर हुए अरेस्ट, 2 लाख से अधिक का नशा बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: युवती समेत 4 तस्कर हुए अरेस्ट, 2 लाख से अधिक का नशा बरामद


मंडी/सोलन।
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले पुलिस द्वारा की जा रही लगातार धड़पकड़ के बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के मंडी और सोलन जिले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए अलग-अलग मामलों में चिट्टे की खेप के साथ एक युवती समेत 4 तस्करों को अरेस्ट करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए चिट्टे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2 लाख से अधिक बताई जा रही है। 

नालागढ़ में कार से पकड़ा 14.01 ग्राम चिट्टा, युवती सहित 3 गिरफ्तार 

बद्दी पुलिस के एसआईयू विंग ने कार सवार एक युवती समेत 3 लोगों को 14.01 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। ये तीनों न्यू नालागढ़ में चिट्टे की सप्लाई का कार्य करते हैं। 

कार में नालागढ़ के वार्ड नंबर-3 का रहने वाले सन्नी राणा, नालागढ़ के ही वार्ड नंबर-8 निवासी रजत शर्मा व लुधियाना पंजाब निवासी 24 वर्षीय युवती सवार थी। वर्तमान में यह युवती न्यू नालागढ़ में एक किराए के मकान में रहती है। पुलिस ने चिट्टे व नकदी को कब्जे में लेने के बाद उक्त तीनों को गिरफ्तार कर लिया। 

वॉल्वो में चिट्टे के साथ 22 साल का युवक अरेस्ट 

औट पुलिस ने शुक्रवार को एक युवक को चिट्टे के साथ हिरासत में ले लिया है, जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। उक्त युवक दिल्ली से मनाली जा रही वोल्वो बस में सवार था जोकि थलौट में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 

जानकारी के अनुसार औट पुलिस ने थलौट में नाका लगाया था और जैसे ही बस को रोककर चैकिंग की गई तो उसमें सवार अंशुल (22) से  28 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। अब पुलिस यह छानबीन कर रही है कि युवक चिट्टा कहां से लाया और कहां ले जा रहा था। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज लिया है और जांच जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ