हिमाचलः रातों-रात राख हो गया था 7 कमरों का मकान, अन्दर मौजूद था वकील; मौत हुई या...

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः रातों-रात राख हो गया था 7 कमरों का मकान, अन्दर मौजूद था वकील; मौत हुई या...


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में आग की चपेट में आने से 7 कमरों का मकान दहक उठा। मामला प्रदेश के मंडी जिले के तहत पड़ते नाचन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत घीड़ी का है। बताया जा रहा है कि इस हादसे के दौरान घर में एक 45 वर्षीय व्यक्ति भी मौजूद था। ऐसे में उक्त शख्स की मौत होने की आशंका जताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह मकान जिस शख्स का है वह अप्पर बैहली क्षेत्र का रहने वाला है और उनका बेटा इस मकान में लंबे समय से अकेला रह रहा था। इस दौरान बीते कल अचानक घर आग की चपेट में आ गया और देखते ही देखते मकान धू-धूकर जलने लगा। 

घर के साथ में पार्क थी अन्दर मौजूद शख्स की कार

मकान के निकट अधिवक्ता लोकेश कुमार पुत्र हरि शंकर का वाहन खड़ा था। राख हुए मकान के अंदर अवशेष जले हुए पाए गए हैं। आशंका जताई गई लोकेश कुमार हो सकता है। हालांकि,अभी तक मकान में किसी भी व्यक्ति के होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद आज सुबह प्रशासन और बीएसएल पुलिस थाना से टीम मौके पर पहुची। जहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आग लगी तो लगी कैसे। 

मौत हुई या नहीं जांच के बाद चलेगा पता 

मामले की पुष्टि एसडीएम धर्मेश रामौत्रा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आगजनी की इस घटना में व्यक्ति की मौत हुई है या नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ