हिमाचल: मां के साथ मामा के घर से लौट रहा था 7 वर्षीय पीयूष, हाथ छूटा तो 100 मीटर नीचे गिरा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: मां के साथ मामा के घर से लौट रहा था 7 वर्षीय पीयूष, हाथ छूटा तो 100 मीटर नीचे गिरा


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में पैर फिसलने के चलते एक 7 वर्षीय बच्चे के खाई में गिरने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित बैजनाथ-कांडापतन मार्ग के तहत पड़ते लड़भड़ोल के समीप चफलू का है। बताया जा रहा है कि यह हादसा तब पेश आया जब उक्त बच्चा अपनी मां संग मामा के घर से वापस अपने घर लौट रहा था। 

मामा के घर से वापस लौट रहा था पीयूष

घायल बच्चे की पहचान पीयूष पुत्र नीटु राम कुमार निवासी बही बैजनाथ के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पीयूष स्कूल में पड़ी छुट्टियों के चलते अपनी मां संग मामा के घर समोड गया हुआ था। इस दौरान जब आज वह वापस अपने घर लौट रहा था तो रास्ते में उसने अपनी मां का हाथ छोड़ दिया और वह सड़क किनारे चलने लगा। 

रेलिंग के बीच से जा गिरा 100 मीटर नीचे-

इस बीच अचानक से उसका पैर फिसला और वह सड़क किनारे लगी रेलिंग के बीच से नीचे 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। यह देख मां की चीखोपुकार निकल गई। मां के शोर मचाने के बाद मौके पर काफी लोग इक्टठा हो गए। 

युवक ने पहुंचाया सड़क तक, लोगों ने भी की मदद

इस पर भीड़ में मौजूद एक बाइक सवार युवक ने तत्परता दिखाते हुए खाई में उतरकर बच्चे को सड़क तक पहुंचाया। इस दौरान मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने भी युवक का काफी साथ दिया। इसके उपरांत बच्चे को प्राथमिक उपचार हेतु सिविल अस्पताल लड़भड़ोल पहुंचाया गया। 

इस हादसे में बच्चे के मुंह, सिर समेत कई हिस्सों मे काफी चोटें पहुंची हैं। हालांकि, गनीमत यह रही की बच्चा बच गया नहीं तो बड़ा हादसा पेश आ सकता था। उधर, बच्चे की मां ने मदद करने हेतु सब लोगों का आभार व्यक्त किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ