हिमाचल: एक कार खाई में गिरी- दूसरी खड्ड में समाई, दोनों चालकों का निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: एक कार खाई में गिरी- दूसरी खड्ड में समाई, दोनों चालकों का निधन


मंडी/सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में प्रदेश के दो जिलों में पेश आए अलग-अलग सड़क हादसों में दो वाहन चालकों की जान चली गई। एक तरफ जहां सिरमौर जिले स्थित उपमंडल राजगढ़ के छौगटाली गांव में देर शाम हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में कार के खाई में गिर जाने से 42 वर्षीय चालक का निधन हो गया। 

10 वर्षीय बच्चे को पहले ही उतार दिया था 

वहीं, दूसरी ओर मंडी जिले स्थित उपमंडल गोहर के मुख्य बाजार में एक नैनो कार गोहर पुल से नीचे खड्ड में लुढ़क गई, जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बतौर रिपोर्ट्स, इस कार हादसे में एक लड़का करीब 10 साल का भी था, जिसे मृतक ने पुल के पास उतार दिया था और उसे कहा कि कार को मोड़ना है। 

जैसे ही मृतक कार को मोड़ने लगा कार सड़क से सीधे ढांक से करीब 50 फीट नीचे खड्ड में गिर गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान कोहलू के बिटू पुत्र टेक चंद के रूप में हुई है। 

दोनों ही मामलों में शुरू की जांच 

वहीं, राजगढ़ में हुए हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान पदम देव नौहराधार के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही साथ हादसों के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच भी शुरू कर दी गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ