हिमाचलः यहां पर दुकानें खोलने के समय में प्रशासन ने किया बदलाव, डीसी ने जारी किए आदेश

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः यहां पर दुकानें खोलने के समय में प्रशासन ने किया बदलाव, डीसी ने जारी किए आदेश



शिमलाः हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी इजाफा हुआ है। वहीं, बीते कल प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित राज्य सचिवालय में सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में किसी तरह की कोरोना बंदिश लागू नहीं की गई है। 

यह भी पढ़ेंः सरकारी नौकरियों की बहार: नवोदय विद्यालय में 1900 पदों की निकली भर्ती, जानें डीटेल

हालांकि, इससे पहले कोरोना के बढ़ते मामलों को मद्देनजर रखते हुए स्थानीय प्रशासन द्वारा विभिन्न जिलों में कोरोना संबंधित पांबंदिया लगाई गई थी। इन्ही के तहत जिलों में दुकानों के खुलने व बंद होने का समय भी तय किया गया था। 

यहां जानें क्या होगी नई टाइमिंग 

इसी कड़ी में अब राजधानी शिमला से आ रही ताजा अपडेट की मानें तो डीसी शिमला आदित्य नेगी ने लिखित में आदेश जारी कर दूध, ब्रेड व अन्य जरुरी सामान की चीजों की दुकानों को सोमवार से शनिवार तक सुबह 8 बजे से शाम शाम 6:30 बजे तक खोलने के निर्देश दिए हैं। जबकि, रविवार को इन दुकानों के खुलने का समय 8:00 बजे से दोपहर 1 बजे तक है। 

यह भा पढ़ेंः हिमाचल में विजिलेंस को बड़ी सफलता: 11 लाख कैश संग पकड़ाए रिश्वतखोर- जानें डीटेल

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह के समय दूध व ब्रैड ना मिलने के कारण स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में उन्होंने डीसी शिमला को अपनी परेशानियों से अवगत करवाया था। इसी को ध्यान में रखते हुए दुकानों के खुलने के समय में बदलाव किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ