हिमाचल: प्रेमिका की बेवफाई नहीं सह पाया 'बाबू', पति-पत्नी पर चलाई दराट, दोनों PGI रेफर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: प्रेमिका की बेवफाई नहीं सह पाया 'बाबू', पति-पत्नी पर चलाई दराट, दोनों PGI रेफर


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में एक शख्स ने प्यार में मिले धोखे के चलते अपनी प्रेमिका व उसके पति पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित नालागढ़ उपमंडल के दत्तोवाल का है।

कमरे में बैठे थे दंपत्ति

आरोपित की पहचान बाबू खान निवासी वार्ड नम्बर-6 तौर पर हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक रजिन्द्र कुमार उर्फ नौनी पुत्र राजकुमार निवासी गांव गोरखाना, जिला पंचकूला अपनी पत्नी जसवीर कौर संग दत्तावोल में किराए के मकान में रहता है। इस दौरान बीते मंगलवार को जब दोपहर में वे अपने कमरे में बैठे हुए थे तो अचानक से स्थानीय निवासी बाबू खान हाथ में दराट लेकर उनके कमरे में पहुंचा। 

जहां उसने दोनों पर दराट से हमला कर उन्हें लहुलुहान कर दिया और खुद मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल जोड़े को उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें गंभीर हालत के चलते पीजीआई रेफर किया गया है। अभी भी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

लिव इन रलेशन में थे पहले दोनों-

बताया जा रहा है कि आरोपित बाबू खान ने यह हमला जसवीर कौर से मिले धोखे के कारण किया है। बाबू खान व जसवीर लिव इन रिलेशनशिप में थे। बीते दो महीने पहले बाबू जमात पर गया हुआ था। जब वह वापस आया तो उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका ने किसी और व्यक्ति के साथ शादी कर ली है। उससे ये बेवफाई सहन नहीं हुई और उसने प्रेमिका व उसके पति पर दराट से हमला कर दिया। 

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित शख्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपित को ढूंढने में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि डीएसपी नालागढ़ वीरी सिंह ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ