हिमाचल से बुरी खबर: बस और बाइक की टक्कर में दो घरों के चिराग बुझे, काम पर जा रहे थे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से बुरी खबर: बस और बाइक की टक्कर में दो घरों के चिराग बुझे, काम पर जा रहे थे

 

सोलनः हिमाचल प्रदेश में बस के पिछले हिस्से से टक्कर होने के चलते बाइक सवार दो युवकों की मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित मानपुरा पुलिस स्टेशन के तहत पड़ते खेड़ा के पास का है। 

हादसे में कांगड़ा व मंडी के युवक की गई जान

मृतक युवकों की पहचान 28 वर्षीय विक्रांत पुत्र कर्ण देव निवासी झुलार शाहपुर कांगड़ा व 27 वर्षीय संजय पुत्र ठाकुर सिंह निवासी बिठारी कटवाची सुंदरनगर मंडी के तौर पर हुई है। 

यह भी पढेंः हिमाचलः बीजेपी MLA ने बेटा बन साधू की चिता को दी मुखाग्नि, किया पिंडदान-सबने सराहा

अपनी कंपनी की बस के पिछले हिस्से से टकराई बाइक

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक इलाके में ही स्थित एक फैक्ट्री में काम करते थे और बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहे थे। रास्ते में जब वे खेड़ा के पास पहुंचे तो उनकी आगे चल रही एक बस से पीछे से टक्कर हो गई।

एक की मौके पर गई, दूसरे ने अस्पताल ले जाते तोड़ा दम

टक्कर इतनी जोरदार थी की बस का पीछे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि जिस बस से युवकों की टक्कर हुई थी ये उन्हीं की कंपनी की बस थी। इस हादसे में विक्रांत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संयज की पीजीआई ले जाते वक्त जान चली गई। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: 500 मीटर गहरी खाई में गिरे ट्रक के उड़े परखच्चे, एक मरा-दूसरा चोटिल; एंबुलेंस बुलाई पर..

वहीं, घटना की सूचना मिलने के  बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में  लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ