हिमाचलः नौकरी करने घर से निकला 25 वर्षीय युवक, नहीं हुआ घरवालों से संपर्क- फिर..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः नौकरी करने घर से निकला 25 वर्षीय युवक, नहीं हुआ घरवालों से संपर्क- फिर..


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश में एक 25 वर्षीय युवक का शव जंगल में पेड़ से लटके हुए बरामद हुआ है। मामला बिलासपुर जिले के सोलन सीमा से लगते मलोखर जंगल के कुलथी का है। मृतक युवक की पहचान प्रकाश (25) पुत्र हरी राम गांव भड़ेतर के तौर पर हुई है। आशंका जताई जा रही है कि उक्त युवक की हत्या की गई है।  

राजधानी शिमला में करता था काम-

मिली जानकारी के मुताबिक प्रकाश शिमला में प्राइवेट जॉब करता था और इसी सिलसिले में वह बीते तीन दिन पहले घर से शिमला जाने के लिए निकला था। इस पूरे वक्त के दौरान उससे किसी भी घरवाले का कोई संपर्क नहीं हो पाया। 

राहगीर ने दी पुलिस को सूचना-

इस बीच बीते वीरवार को जंगल की ओर से गुजर रहे किसी शख्स ने जब शव को पेड़ से रस्सी के साथ लटका हुआ देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को पेड़ से उतारकर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बीडीसी व प्रधान ने जताई हत्या की आशंका-

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उधर, मामले के संदर्भ में खारसी बीडीसी सदस्य व पंचायत प्रधान ने हत्या का संदेह जताते हुए पुलिस व प्रशासन से मामले की जांच किसी डीएसपी स्तर के अधिकारी द्वारा करवाने की बात कही है।

इस मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बिलासपुर अमित शर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस द्वारा मामले के संबंध में मृतक के पिता सहित अन्य परिजनों से भी जानकारी जुटाई गई है लेकिन अभी तक कुछ संदेहजनक नहीं मिला है। हालांकि,  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का खुलासा हो पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ