'विधानसभा चुनाव से पहले हिमाचल कांग्रेस नेताओं पर छापा मारेगी ED'

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

'विधानसभा चुनाव से पहले हिमाचल कांग्रेस नेताओं पर छापा मारेगी ED'

ऊनाः पंजाब में कांग्रेस नेताओं के घर हो रहो प्रवर्तन निदेशालय के छापेमारी से हिमाचल कांग्रेस के विधायक भी दशहत में आने लगे हैं। चुनावी वर्ष में हिमाचल कांग्रेस के विधायकों का ये डर अब सामने भी आने लगा है।

विपक्ष पर चलता है ईडी का डंडा:

विपक्षी दल क्रांगेस पार्टी के ऊना विधानसभा क्षेत्र से विधायक सतपाल सिंह रायजादा का बीजेपी द्वारी की जा रही ईडी की छापेमारी पर बड़ा बयान सामने आया है। उनका सवाल है कि आखिरकार क्यों कांग्रेस पार्टी के विधायकों पर ही ईडी की रेड हो रही है। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी दल के किसी नेता या उनके समर्थन में जो लोग हैं उनपर छापेमारी क्यों नहीं की जा रही। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि छापेमारी में कुछ सामने भी नहीं आता है। बीजेपी लगातार इस तरह के हथकंड़े अपनाती आ रही है। 

बीजेपी का ये स्टैंड:

पहले पश्चिम बंगाल में चुनाव थे तो वहां ममता बनर्जी के भतीजे पर ईडी की छापेमारी हुई। जबकि सरकार द्वारा उन लोगों पर रेड नहीं डाली गई, जो डरते हुए बीजेपी में शामिल हुए थे। 

सतपाल रायजादा के बयान से स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस नेताओं का डर अब खुलकर सामने आ रहा है। हालांकि, इन छापेमारी को लेकर भाजपा का हमेशा से कहना रहता है कि प्रवर्तन निदेशालय एक स्वतंत्र संस्था है। पार्टी का इसके कार्रवाई से कोई लेना देना नहीं रहता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ