हिमाचल: रातों-रात हुआ ब्लास्ट- सड़क किनारे खड़ी गाड़ी के उड़े चीथड़े, पांच किमी तक हुई आवाज

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: रातों-रात हुआ ब्लास्ट- सड़क किनारे खड़ी गाड़ी के उड़े चीथड़े, पांच किमी तक हुई आवाज


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में देर रात हुए धमाके में एक गाड़ी के चीथड़े उड़ गए। घटना प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित मणिकर्ण घाटी की है। बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि स्थानीय लोग इसे सुनकर सहम गए। स्थानीय लोगों को एक पल के लिए तो लगा कि यह हमला आतंकी है।

दो हिस्सों में टूटी थी कार

धमाके की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। जहां जांच के दौरान उन्होंने सड़क किनारे खड़ी कार नबंर एचपी 01के 2185 को दो हिस्सों में टूटे हुए पाया।

रात 1:30 बजे मौके पर पहुंचे एएसपी 

बताया जा रहा है कि यह कार मतेऊडा निवासी की है। जो बीते दो माह से सड़क किनारे खड़ी थी। प्रथमदृष्टया प्रतीत हो रहा है कि यह गाड़ी किसी विस्फोट के कारण टूटी है। उधर, क्षेत्र में हुए धमाके की सूचना पाकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र रात करीब 1:30 बजे मौके पर पहुंचे। 

एफएसएल की टीम कर रही जांच

इस संबंध में मंडी जिले से एफएसएल की टीम को मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है। हालांकि, अभी तक हुए विस्फोट के कारणों का पता नही चल पाया है। टीम द्वारा यह पता लगाया जा रहा है कि यह धमाका गाड़ी में शार्ट सर्किट होने के कारण हुआ है या फिर इसकी कुछ और ही वजह है। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि आज मंडी से एफएसएल की टीम बुलाई गई है जांच करने के बाद ही पता चल पाएगा यह विस्फोट किन कारणों से हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ