हिमाचलः 10 साल के बच्चे को 40 मीटर तक घसीटते ले गई बोलेरो, दोनों टांगे टूटी-हालत गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः 10 साल के बच्चे को 40 मीटर तक घसीटते ले गई बोलेरो, दोनों टांगे टूटी-हालत गंभीर


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में एक गाड़ी चालक द्वारा गलत दिशा में जाकर दुकान में बैठे 10 वर्षीय बच्चे को टक्कर मारने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित ग्राम पंचायत कौलापुर का है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में वाहन चालक बच्चे को सड़क पर करीब 40 मीटर तक घसीटते ले गया। 

दुकान के बाहर बैठा था बच्चा- उड़ा ले गया चालक

घायल बच्चे की पहचान कर्ण पुत्र सुनील कुमार के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक कर्ण के पिता राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे मीट शॉप चलाते हैं और वह अपने पिता की दुकान पर आया हुआ था। इस दौरान हाईवे पर गलत दिशा में आ रही बोलेरो कार ने अनियंत्रित होकर बच्चे को टक्कर मार दी और वह उसे घसीटते हुए ले गई। 

दोनों टांगे टूटी- हमीरपुर किया रेफर

इस हादसे में बच्चे की दोनों टांगें फ्रैक्चर हो गई। इसके अलावा उसके शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोटें पहुंची हैं। इस घटना के बाद बच्चे को आनन-फानन में उपचार हेतु नादौन पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद बच्चे को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर कर दिया गया। बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

मामले की पुष्टि डीएसपी ज्वालामुखी चन्द्र पाल सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि रक्कड़ पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ