हिमाचलः अनियंत्रित होकर आमने-सामने से टकराए दो वाहन, 1 की गई जान, 3 घायल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः अनियंत्रित होकर आमने-सामने से टकराए दो वाहन, 1 की गई जान, 3 घायल


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में दो वाहनों के बीच हुई सामने से टक्कर के चलते एक युवक की मौत हो गई। जबकि कार सवार अन्य तीन लोग घायल हुए हैं। मामला प्रदेश की राजधानी शिमला के रोहडू-हाटकोटी सड़क पर स्थित पटसारी का है। 

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा बीते कल शाम सवा चार बजे के करीब रोहडू-हाटकोटी सड़क पर पेश आया है। जहां अलग-अलग दिशाओं से आ रहे दो वाहन नंबर एचपी 10ए 3757 व एचपी 10ए 3428 जब पटसारी के पास पहुंचे तो अनियंत्रित हो गए। इस वजह से दोनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। 

तीन घायलों की हालत गंभीर 

इस टक्कर में कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार हेतु क्षेत्रिय अस्पताल पहुंचाया गया है। 

मृतक युवक की पहचान रोबिन तांटा पुत्र प्रकाश तांटा गांव मिहाना तहसील जुब्बल के तौर पर हुई है।  इस हादसे में घायल हुए लोगों की पहचान नरेंद्र, रविकांत निवासी हाटकोटी व अनिल कुमार निवासी थाना मांदल के रुप में हुई है।

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एसडीएम रोहडू ने की है। उन्होंने बताया कि मृतक के घरवालों को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार रुपए की धनराशि प्रदान की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ