जीजा के मरने के बाद घटनास्थल पर पूजा कराने गए साले पर गिरा पत्थर, मिली दर्दनाक मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

जीजा के मरने के बाद घटनास्थल पर पूजा कराने गए साले पर गिरा पत्थर, मिली दर्दनाक मौत


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां थाना तीसा के तहत निर्माणाधीन शाहवा-खजुआ मार्ग पर कार्य में जुटे एक व्यक्ति (जीजा) की मौत के बाद रविवार को पूजा व गीता पाठ करने गए उसके साले की भी पत्थर की चपेट में आने के कारण मौत हो गई। 

मृतक की पहचान 42 वर्षीय रूप सिंह पुत्र जय दयाल निवासी गांव लहरोग ग्राम पंचायत खजुआ के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार, 29 दिसंबर को शहुआ-भड़कवास सड़क के निर्माण कार्य में जुटे पूर्ण चंद पुत्र उमेदा निवासी गांव भड़कवास ग्राम पंचायत खजुआ की पत्थर की चपेट में आने से मौत हो गई थी। 

इसके साथ ही एक अन्य कामगार की भी मौत हुई थी। ऐसे में रविवार को पूर्ण चंद के स्वजन व साला रूप सिंह उसी स्थान पर पूजा व गीता पाठ करने गए थे, जहां पर उसकी मौत हुई थी। पूजा में करीब 20 लोग बैठे हुए थे। 

इस दौरान अचानक पहाड़ी की तरफ से तेज गति के साथ लुढ़कता हुआ एक पत्थर आया, जिसकी चपेट में आने के कारण रूप सिंह करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे के बाद उक्त स्थान पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। 

इसके बाद मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी तथा अपने स्तर पर बचाव कार्य शुरू कर दिया। कुछ ही देर में पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई तथा रूप सिंह को खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। रूप सिंह ने घाव का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ