हिमाचल: 'लेफ्टिनेंट' पिता का दाह संस्कार करवाकर लौट रहा बेटा फिसलकर गिरा, चली गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 'लेफ्टिनेंट' पिता का दाह संस्कार करवाकर लौट रहा बेटा फिसलकर गिरा, चली गई जान

चंबा। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित साहो क्षेत्र में फिसल कर गिर जाने के कारण एक 32 वर्षीय शख्स की जान चली गई। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब शख्स अपने पिता का अंतिम संस्कार करवाने के बाद घर को लौट रहा था। 

दो दिन में घर से उठी दो अर्थियां 

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान बासु राम (32) पुत्र स्वर्गीय लेफ्टिनेंट जोटू राम निवासी गांव बडेटा साहो के रूप में की गई है। 2 दिन के अन्दर परवार में हुई दो मौतों ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बासुराम के पिता का अचानक से निधन हो गया था। 

इसके बाद मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार स्थानीय शमशानघाट में किया। जहां से पिता का दाह संस्कार करवाकर लौट रहे बासु का घर लौटते वक्त पांव फिसल गया और वह नीचे गिरकर बेहोश हो गया। 

इसके बाद उन्हें इलाज के लिए साहो अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हाल में उन्हें चंबा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। 

माता पिता का था इकलौता बेटा, पत्नी बच्चों को भी छोड़ गया 

डॉक्टर्स द्वारा बासु को मृत घोषित कर दिया गया। बताया गया कि बासु अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। ऐसे में पहले पति और अब बेटे को खोने के बाद बासु की मां का भविष्य अंधकारमय हो गया है। इतना ही नहीं बासु अपने बीचे दो बच्चों और पत्नी को भी छोड़ गया है।

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई व अन्य रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए हैं। उन्हें बासु की मौत पर कोई संदेह नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ