हिमाचल: ट्रिपल राइडिगं और सेल्फी-12 घंटे बाद झील से मिला 19 साल के फौजी का शव

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: ट्रिपल राइडिगं और सेल्फी-12 घंटे बाद झील से मिला 19 साल के फौजी का शव


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले स्थित गोबिंद सागर झील के लठियानी घाट के पास बीते कल सैल्फी लेते वक्त एक बाइक के अनियंत्रित होने के चलते एक 19 वर्षीय भारतीय सेना का जवान पानी में समा गया था, जिसे देर शाम तक काफी ढूंढा भी गया परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया था। 

वहीं, अब इस मामले में आ रही ताजा अपडेट के अनुसार आज मृतक युवक के शव को गोताखोरों की सहायता से बरामद कर लिया गया है, जिसे पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के लिए ऊना अस्पताल भिजवाया गया है। 

गोताखोरों को पानी में उतारा तब मिला 

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल देर शात तक चले रेस्कयू ऑपरेशन के बाद भी युवक का कहीं कोई पता नहीं चल पाया था। इसलिए आज प्रशासन की ओर से गोताखोरों को युवक को तलाशने के लिए पानी में उतारा गया था। 

इस दौरान पौने तीन घंटे तक चले रेस्कयू ऑपरेशन में कड़ी मशक्कत के बाद आज सुबह करीब 9 बजकर 45 मिनट पर युवक के शव को पानी से बाहर निकाला गया। मृतक युवक की पहचान 19 वर्षीय कार्तिक के तौर पर हुई है। जानकारियों की मानें तो युवक कुछ समय पहले ही सेना में भर्ती हुआ था और उसके पिता खुद भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। 

शब बरामद होने की पुष्टि एएसपी ऊना परवीन धीमान ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

दो लोग जिंदा बच गए थे:

बता दें की बीते कल यानी बुधवार देर शाम एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक झील किनारे पहुंचे इस बीच बाइक की तेज रफ्तार होने के चलते अचानक चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और बाइक घाट किनारे नीचे की ओर लुढ़क गई। इस घटना में बाइक चालक पानी में समा गया जबकि अन्य दो युवकों को मौके पर मौजूद लोगों ने तत्परता दिखाते हुए बाहर निकाल लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ