हिमाचलः बीजेपी MLA ने बेटा बन साधू की चिता को दी मुखाग्नि, किया पिंडदान-सबने सराहा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः बीजेपी MLA ने बेटा बन साधू की चिता को दी मुखाग्नि, किया पिंडदान-सबने सराहा


 कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश में मानवता का परिचय देते हुए एक बीजेपी विधायक ने बेटा बनकर अज्ञात साधू के शव को मुखाग्नि देकर पिंडदान किया है। उनके इस काम के लिए उन्हें लोगों द्वारा काफी सराहा जा रहा है। हम बात कर रहे हैं कांगड़ा जिले स्थित धर्मशाला से विधायक विशाल नैहरिया की। जो आजकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: 500 मीटर गहरी खाई में गिरे ट्रक के उड़े परखच्चे, एक मरा-दूसरा चोटिल; एंबुलेंस बुलाई पर नहीं आई!

बेटा बनकर विधायक ने दी मुखाग्नि

बता दें कि बीती 23 जनवरी को चामुंडा क्षेत्र में एक अज्ञात साधू का शव बरामद हुआ था। इसी साधू के शव का अंतिम संस्कार बीते कल यानी बुधवार को विधायक विशाल नैहरिया ने चामुंडा मंदिर के नजदीक मोक्षधाम में किया है। इस दौरान मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे। 

कई बार ले चुके हैं समाजसेवी गतिविधियों में हिस्सा

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी विधायक क्षेत्र में कई समाजसेवी गतिविधियों में हिस्सा ले चुके हैं। वहीं, जब विधायक विशाल नैहरिया में अपने इलाके में चुनाव लड़ा था तो उन्होंने लोगों से विधायक नहीं बल्कि बेटा बनकर जनता की सेवा करने की बात कही थी। ऐसे में उन्होंने अपने सामजसेवी कार्यों में मौजूदगी को दर्शाते हुए अपनी कही बात को सही साबित किया है।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: प्रशासन दे रहा था तिरंगे को सलामी और कांग्रेस MLA खा रहे थे VIP कमरे की हवा

जानें विधायक विशाल नैहरिया ने क्या कहा

इस संबंध में विधायक विशाल नैहरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी को समाजसेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए व जिसका कोई न हो उसका सहारा बनना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ