हिमाचल: पहले ट्रक ने रौंदा- फिर अंधेरे में एक के बाद एक कई वाहन ऊपर से गुजरे, दर्दनाक मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पहले ट्रक ने रौंदा- फिर अंधेरे में एक के बाद एक कई वाहन ऊपर से गुजरे, दर्दनाक मौत


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा पेश आया। जहां पहले तो एक ट्रक चालक ने सड़क पर पैदल चल रहे व्यक्ति को कुचल दिया। इस हादसे में शायद उसकी जान बच भी जाती, लेकिन घायल जब सड़क पर पड़ा था तब अंधेरे में उसके ऊपर से कई वाहन उसे रौंदते हुए निकल गए। 

अधिक बारिश और अंधेरे के चलते कुछ नहीं आया नजर 

इसका अंजाम यह हुआ कि उस शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान नूर हसन पुत्र मासूम अली निवासी मिश्रवाला के रूप में की गई है। यह हादसा चंडीगढ़-देहरादून नेशनल हाईवे-07 पर मिश्रवाला के पास हुआ। 

बताया जा रहा है व्यक्ति सड़क पर काफी देर तक पड़ा रहा और अधिक बारिश होने के कारण सड़क ठीक से नजर नहीं आ रही थी, जिसके चलते सड़क पर पड़े व्यक्ति के ऊपर से और भी कई वाहन गुजर गए। काफी देर बाद आसपास के लोग ने सड़क पर खून से लथपथ व्यक्ति को देखा। 

अस्पताल ले गए पर जा चुकी थी जान 

व्यक्ति को बुरी तरह से कुचला हुआ था। घायल को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है। 

हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हैं। मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही साथ आगामी जांच भी शुरू कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ