हिमाचलः जहरीली शराब मामले में हुई पांचवीं मौत- 2 अभी भी नाजुक हाल में, इलाके में रोष

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः जहरीली शराब मामले में हुई पांचवीं मौत- 2 अभी भी नाजुक हाल में, इलाके में रोष


मंडीः हिमाचल प्रदेश में सुबह सवेरे मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल से एक बेहद दुखद खबर सामने आई थी। जहां क्षेत्र में जहरीली शराब का सेवन करने के चलते तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस खबर के सामने आने के कुछ ही देर बार पता चला कि इसी शराब का सेवन किए एक और शख्स की जान चली गई है।

वहीं, अब सामने आ रही ताजा अपडेट के अनुसार इस मामले में एक और शख्स की जान चली गई है, जिसके चलते मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 5 हो गया है। इस बीच बताया ये भी जा रहा है कि अभी और मौतें भी हो सकती हैं। बता दें कि इस शराब का सेवन करने वाले दो अन्य लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। 

चंडीगढ़ से लाकर यहां बेची शराब,

मिली जानकारी के मुताबिक इन सभी लोगों ने ये शराब किसी ठेके से नहीं खरीदी थी। बल्कि उन्हें ये शराब का अवैध धंधा करने वालों ने चंडीगढ़ से यहां लाकर बेची थी। इस दौरान बीती रात को कुल 7 लोगों द्वारा अवैध शराब खरीदी गई और आगे क्या हुआ सभी को पता है। वहीं, इलाके में एक साथ इतनी ज्यादा मौतें होने के बाद लोगों में अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ काफी रोष पैदा हो गया है।

जान गंवाने वालों की डीटेल 

मृतकों की पहचान 47 वर्षीय चेतराम पुत्र चमनु राम, 49 वर्षीय सुदेश कुमार पुत्र हेम चंद निवासी सलापड़, 55 वर्षीय लाल सिंह पुत्र मनी राम गांव सुदाहण, काला राम निवासी कांगू व रजनीश कुमार उर्फ कांतू पुत्र प्रेमलाल गांव खरोटा डाकघर डैहर तहसील सुंदरनगर के तौर पर हुई है। 

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ