हिमाचल सरकार ने तबादलों में किया बदलाव: आज ही जारी हुए थे आदेश, जानें नई अपडेट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल सरकार ने तबादलों में किया बदलाव: आज ही जारी हुए थे आदेश, जानें नई अपडेट

शिमलाः हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा बजट सत्र की समाप्ती तक किसी भी सरकारी विभाग में तबादलों पर पूर्णतः रोक लगाई गई है। 

इस सब के बीच आज प्रदेश सरकार द्वारा सूबे में कुल छः एचएएस अधिकारियों की ट्रांसफर की जाने के निर्देश जारी किए गए थे। वहीं, अब खबर आ रही है कि सरकार ने कुछ ही घंटों के भीतर इन तबादला आदेशों में बदलाव किया है। 

जानें नया अपडेट:

नए आदेशों के तहत अब से 2003 बैच के एचएएस अधिकारी राजीव कुमार अब धर्मशाला की बजाय सोलन नगर निगम के आयुक्त होंगे। इससे पहले उनका तबादला सोलन में उद्योग विभाग में महाप्रबंधक के पद से धर्मशाला नगर निगम के आयुक्त पद पर किया गया था।

हिमाचल स्कूल शिक्षा बोर्ड के सचिव के पद से पालमपुर नगर निगम में आयुक्त के पद पर ट्रांसफर अक्षय सूद को अब सरदार वल्लभ भाई पटेल क्लस्टर यूनिवर्सिटी में रजिस्ट्रार के पद पर तैनाती दी गई है। 

इसी तरह सैनिक कल्याण विभाग में ओएसडी के पद पर तैनात डॉ विक्रम महाजन को पालमपुर नगर निगम के आयुक्त के पद पर बदला गया है। 

वहीं, कुमारसेन के एसडीएम गुनजीत सिंह चिम्मा को काजा में इसी पद पर पोस्टिंग दी गई है।

इसके अलावा सूचना प्रौद्योगिकी के संयुक्त निदेशक धर्मपाल को कुमारसेन में एसडीएम के पद पर ट्रांसफर किया गया है। 

इसी तरह काजा में एसडीएम के पद पर अंडर ट्रांसफर असीम सूद को हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर में उप सचिव के पद पर जिम्मेदारी दी गई है।

उधर, सरकार ने जोगेंद्रा सैंट्रल सहकारी बैंक लिमिटेड के प्रबंध निदेशक टाशिप संदुप के तबादला आदेश रद्द किए हैं। उनका तबादला सोलन में ही नगर निगम के आयुक्त पद पर किया गया था।

वहीं, सरकार ने लैंड रिकॉर्ड्स के संयुक्त निदेशक चंदन कपूर को सूचना प्रौद्योगिकी में संयुक्त निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ