हिमाचल की बेटी शिखा दिल्ली स्थित AIIMS में लगी नर्सिंग ऑफिसर, इलाके में खुशी की लहर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल की बेटी शिखा दिल्ली स्थित AIIMS में लगी नर्सिंग ऑफिसर, इलाके में खुशी की लहर



कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश के युवा हर क्षेत्र में अपनी मेहनत और लगन के चलते पूरे प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। ऐसा ही कर दिखाया है कांगड़ा जिले के तहत पड़ते नूरपुर की स्थानीय निवासी शिखा पोनिया ने। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल से बुरी खबर: बस और बाइक की टक्कर में दो घरों के चिराग बुझे, काम पर जा रहे थे

 AIIMS दिल्ली में लगी नर्सिंग ऑफिसर

बता दें कि बीते माह एम्स द्वारा आयोजित परिक्षा का परिणाम घोषित किया गया था। इसमें बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शिखा ने अच्छे अंकों से इस परिक्षा को पास कर पूरे देश में 644वीं  रैंक हासिक की थी। वहीं, अब जानकारी सामने आ रही है कि शिखा पोनिया की नियुक्ति देश की राजधानी नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान AIIMS में बतौर नर्सिंग ऑफिसर के तौर पर हुई है। 

अपोलो अस्पताल में दे चुकी हैं सेवाएं

मिली जानकारी के मुताबिक शिखा पुनिया ने अपनी बीएससी नर्सिंग की डिग्री नालागढ़ स्थित लार्ड महावीर नर्सिंग कॉलेज से की थी। अपनी डिग्री कंपलीट करने के बाद शिखा ने दो वर्ष तक दिल्ली स्थित अपोलो अस्पताल में अपनी सेवाएं दी। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: 500 मीटर गहरी खाई में गिरे ट्रक के उड़े परखच्चे, एक मरा-दूसरा चोटिल; एंबुलेंस बुलाई पर..

पिता विद्युत विभाग तो माता LIC में दे रही सेवाएं 

शिखा के पिता कर्म सिंह पोनिया लोक निर्माण विभाग के विद्युत अनुभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं, जबकि उनकी माता रजनी पोनिया भारतीय जीवन बीमा निगम में अभिकर्ता के पद पर तैनात हैं। बेटी की इस उपलब्धि पर क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ