हिमाचल: मां के साथ मौसी के घर गया था 2 माह का मासूम, लौटते वक्त दोनों स्वर्ग सिधारे- 3 चोटिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: मां के साथ मौसी के घर गया था 2 माह का मासूम, लौटते वक्त दोनों स्वर्ग सिधारे- 3 चोटिल


हिमाचल:
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के कांगड़ा जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित पुलिस थाना डमटाल के तहत गांव मीलवां के तमोता की रहने वाली महिला व उसके 2 माह के बेटे की कार हादसे में जान चली गई। 

वहीं, कार में सवार एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इसके अलावा कार चालक व एक अन्य को हल्की चोटें आई हैं। यह हादसा बीती रात सीमावर्ती पंजाब के गांव तलवाड़ा जट्टा में पेश आया। 

2 माह के बेटे संग बहन के घर गई थी महिला 

जान गंवाने वाली महिला का नाम सपना कुमारी था, जो 2 माह के बेटे के साथ गांव छन्नी में अपनी बहन के घर आई थी। यहां से देर रात वह कार में अपने भाई अजय कुमार, उसकी पत्नी ज्योति व अन्य के साथ अपने घर मीलवां के लिए रवाना हुई। 

इसी बीच थाना नंगल भूर के पास गांव तलवाड़ा जट्टा में कार पलट गई, जिसके चलते 2 माह के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बच्चे की मां व अन्य घायल महिला को पठानकोट के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान सपना की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल अन्य महिला को जालंधर रेफर कर दिया गया।

तेज गति माना जा रहा हादसे का कारण

पुलिस द्वारा हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि प्रारम्भिक जांच में कार हादसे का कारण तेज गति माना जा रहा है। हादसे में मां-बेटे की मौत हुई है और घायल ज्योति जो कार चालक की पत्नी है, गंभीर रूप से घायल हुई है। इस सबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ