हिमाचलः लोहड़ी के दिन काम पर गया शख्स घर नहीं लौटा, अगली सुबह नाले के पास मिली देह

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः लोहड़ी के दिन काम पर गया शख्स घर नहीं लौटा, अगली सुबह नाले के पास मिली देह


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश स्थित एक ढाबे में काम करने वाले शख्स का शव नाले से बरामद हुआ है। मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित भराड़ी पुलिस थाना के तहत पड़ते गांव लौहट का है। मृतक की पहचान जगरनाथ शर्मा पुत्र सुंदर लाल निवासी गांव लौट के तौर पर हुई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक जगरनाथ रोजाना की तरह लोहड़ी बाले दिन भी ढाबे पर काम करने गया हुआ था। इस दौरान शाम के समय उसने परिजनों को फोन किया कि वह थोड़ी देर में घर आ जाएगा। पंरतु काफी रात होने पर भी घर नहीं पहुंचा और ना ही वो फोन उठा रहा था। 

आज सुबह नाले के समीप पड़ा मिला शव

व्यक्ति के घर ना लौटने पर परिजन घबरा गए और उन्होंने उसे तलाशना शुरु कर दिया, लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इस बीच जब आज सुबह दोबारा उक्त शख्स को ढूंढा गया तो उसका शव कवादला नाले के समीप मृत अवस्था में पड़ा मिला। 

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अलम में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी अनिल ठाीकुर ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ