हिमाचल: काम से घर लौट रहा था शख्स, पगडंडी से फिसला पैर और नीचे गिरा- दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: काम से घर लौट रहा था शख्स, पगडंडी से फिसला पैर और नीचे गिरा- दुखद निधन


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां स्थित करसोग उपमंडल में एक शख्स खड्ड में गिर पड़ा, जिसकी वजह से उसकी जान चली गई। मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। 

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान घनश्याम (34) पुत्र विश्व जीत निवासी गांव सरवाड़ी उपतहसील पांगणा के रूप में की गई है। बताया गया कि घनश्याम शुक्रवार को घर से मजदूरी करने के लिए निकला था। वहीं, दिनभर काम करने के बाद जब शाम के वक्त वह अपने घर को वापस लौट रहा था। 

रात भर पानी में गिरे रहने की वजह से हुई मौत 

तभी बीच रास्ते में पगडंडी से उसका पांव फिसला और वह खड्ड में जा गिरा। शुरूआती छानबीन में इस बात का पता चला है कि निचली तरफ बह रही पांगणा खड्ड में गिरने की वजह से उसके सिर में गहरी चोट आई। वहीं, गिरने के बाद रात भर पानी में गिरे रहने की वजह से उसकी मौत हो गई। 

फोन पर भी संपर्क साधा लेकिन नहीं उठा 

इस बीच जब उक्त शख्स घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उससे फोन पर संपर्क साधा गया लेकिन कॉल नहीं लगी। इसके बाद रिश्तेदारों को संपर्क करने के साथ परिवार के सदस्य युवक की तलाश में निकल पड़े। शनिवार को युवक का शव खड्ड में पाया गया, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने मौके में पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। प्रशासन ने युवक की मौत पर परिजनों को 10 हजार की फौरी राहत जारी कर दी है। डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ