हिमाचलः खेतों में काम करते वक्त गिरी पहाड़ी से चट्टानें, नीचे दबने से गई 72 वर्षीय बुजुर्ग की जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः खेतों में काम करते वक्त गिरी पहाड़ी से चट्टानें, नीचे दबने से गई 72 वर्षीय बुजुर्ग की जान


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में खेतों में काम करने गए एक 72 वर्षीय बुजुर्ग पर अचानक चट्टानें गिरने के कारण मौत हो गई। हादसा प्रदेश के मंडी जिले स्थित सरकाघाट उपमंडल की पंचायत व गांव ढलवान का है।

घर से खेत में काम करने गए बुजुर्ग पर गिरी पहाड़ी 

मृतक की पहचान बंसी लाल पुत्र सूरजन राम के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बंसी लाल सुबह के समय खेतों में काम करने गया हुआ था। खेतों में काम करते वक्त अचानक से पहाड़ी से चट्टानें उस पर आ गिरी। जिनकी चपेट में आने से बंसी लाल की दर्दनाक मौत हो गई। 

देर शाम तक जब नहीं लौटा तो स्वजन निकले ढूंढने

उधर, शाम तक जब मृतक बुजुर्ग घर वापस नहीं लौटा तो उसके परिजन उसे ढूंढने हेतु खेतों की ओर पहुंचे। जहां उन्होंने बुजुर्ग को चट्टान के नीचे दबे हुए पाया। इस पर परिजनों के शोर मचाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। 

जिन्होंने लोहे की रॉड की सहायता से बंसी लाल के उपर से चट्टानों को हटाया। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। बंसी लाल की जान जा चुकी थी। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। 

इसके साथ ही पुलिस द्वारा हादसे के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी तिलक राज शांडिल्य ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ