हिमाचलः 'नशेड़ी' पंचायत सचिव शराब पीकर पहुंचा ड्यूटी, मेडिकल में पुष्टि; पहले भी हुई थी कार्रवाई

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः 'नशेड़ी' पंचायत सचिव शराब पीकर पहुंचा ड्यूटी, मेडिकल में पुष्टि; पहले भी हुई थी कार्रवाई


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में पंचायत सचिव के नशे में धुत होकर काम पर पहुंचने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले के तहत पड़ती अमरोह पंचायत का है। बताया जा रहा है कि उक्त सरकारी कर्माचरी पहले भी इस तरह का कृत्य कर चुका है। इस वजह से उसे विभागीय कार्रवाई से भी गुजरना पड़ा है। 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जानकारी 

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल यानी बुधवार को अमरोह पंचायत सेक्रेटरी शराब के नशे में धुत होकर पंचायत घर पहुंच गया था। इसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। 

मेडिकल में भी हुई नशा किए जाने की पुष्टि 

इसके उपरांत पुलिस द्वारा पंचायत सचिव का मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में मेडिकल करवाया गया। रिपोर्ट में कर्मचारी द्वारा नशा किए जाने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस द्वारा मामले की आगामी कार्रवाई विकास खंड अधिकारी अस्मिता ठाकुर को सौंपी गई। 

दूसरी पंचायत में तैनाती के दौरान भी पकड़ाया था 

उन्होंने बताया कि इसकी रिपोर्ट डीपीओ और एडीएम हमीरपुर को भेजी जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार यह पहली बार नहीं है जब वह यूं शराब के नशे में धुत होकर उक्त सचिव डयूटी पर पहुंचा था। इससे पहले जब उसकी तैनाती किसी दूसरी पंचायत में थी, तब भी वह शराब का नशा कर काम पर पहुंचा था। इस पर कार्रवाई करते हुए विभाग की ओर से उसका इंक्रीमेंट रोक दिया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ