हिमाचल: 10 दिन से लापता था 'फोटोग्राफर बंटी'- यमुना से मिली देह- हर कोई हो गया सन्न

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 10 दिन से लापता था 'फोटोग्राफर बंटी'- यमुना से मिली देह- हर कोई हो गया सन्न


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित विकासखंड पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत ग्राम पंचायत भरली-आगरो के गांव आगरो से बीते 11 जनवरी से लापता 25 वर्षीय फोटोग्राफर मनीष उर्फ़ बंटी का शव 10 दिन बाद यमुना नगर से बरामद कर लिया गया है। 

बता दें कि घर से निकलने के बाद मनीष सीधे ही पांवटा साहिब की चूड़ेश्वर कालोनी में रहने वाली एक महिला के घर ही गया था। इसकी तस्दीक पुलिस ने सीसी फुटेज के आधार पर कर ली थी। 12 जनवरी की तड़के मनीष महिला के घर से निकल गया। घर से निकलने के बाद मनीष ने महिला को फोन भी किया था।

महिला के घर से मूवमेंट ट्रैक कर खोज निकाला 

इसके बाद पुलिस ने सीसी फुटेज के आधार पर मनीष की मूवमेंट को लेकर एक सटीक जानकारी ये हासिल की थी कि वो यमुना नदी की तरफ गया है। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को ही गोताखोरों व ड्रोन की मदद से मनीष की तलाश यमुना में शुरू कर दी। 

परिवारवालों ने जताई थी अगवा करने की आशंका 

आखिर में शाम 4 बजे के आसपास पुलिस को मनीष का शव बरामद हो गया, जिसकी शिनाख्त परिवार वालों ने कर दी है। उल्लेखनीय है कि इस मामले में पहले पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में परिजनों ने एक महिला पर मनीष को अगवा करने की आशंका जाहिर की थी। 

लिहाजा, पुलिस ने बगैर देरी के अपहरण का मामला आईपीसी की धारा-364 के तहत दर्ज किया था। उधर, संपर्क किए जाने पर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने मनीष का शव बरामद होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ