हिमाचल: गोबर से लदी पिकअप खाई में जा समाई, बेटी की गई जान- मां समेत 4 पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: गोबर से लदी पिकअप खाई में जा समाई, बेटी की गई जान- मां समेत 4 पहुंचे अस्पताल


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के अंतर्गत आती कुमारसैन तहसील से एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक पिकअप के खाई में गिरने के चलते एक 17 साल की लड़की की जान चली गई। वहीं, किशोरी की मां समेत कुल चार लोग चोटिल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

लड़की की मां समेत दो गंभीर, IGMC रेफर 

वहीं, लड़की की मां समेत दो घायलों को गंभीर हाल में IGMC शिमला रेफर किया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, हादसा शाम के वक्त डकोलू-कोटिघाट सड़क मार्ग पर जीरो पॉइंट पर हुआ। पिकअप चालक का नाम पवन कुमार बताया जा रहा है। 

पुलिस द्वारा हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि वाहन में गोबर लदा हुआ था, जिसे डकोलू स्थित सेब बगीचे में ले जाया जा रहा था। इस बीच जीरो पॉइंट पर 5 लोगों को ले जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर करीब 70 मीटर खाई में जा गिरी। 

कक्षा 11वीं की छात्रा थी मृतका 

हादसे के बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। जान गंवाने वाली लड़की का नाम सुनीता देवी पुत्री बिट्टू था, जो कि गांव दुदलीधार डाकघर कोटिघाट की रहने वाली थी। बताया गया कि जान गंवाने वाली किशोरी कक्षा 11वीं की छात्रा थी। 

हादसे में मृतका की मां राधकू देवी और वीर बहादुर को गंभीर चोटें लगी हैं, उन्हें आईजीएमसी रेफर किया गया है। वहीं, पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। इसके अलावा दुर्घटना को लेकर थाना कुमारसैन में मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ