हिमाचल पुलिस का एक्शन जारी: बस और घर में मिली चिट्टे की बड़ी खेप, बाप-बेटे समेत 4 अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस का एक्शन जारी: बस और घर में मिली चिट्टे की बड़ी खेप, बाप-बेटे समेत 4 अरेस्ट


शिमला:
हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में बाप-बेटे सहित 4 लोगों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

बस में मिले चिट्टेबाज:

पहले मामले में पुलिस ने तारादेवी में 2 युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। युवकों के पास से 21.12 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। युवकों की पहचान पियुष व सोनू कुमार निवासी हिसार के तौर पर हुई है। पुलिस को यह कामयाबी तारादेवी में बस की चैकिंग के दौरान मिली है। 

बताया जा रहा है यह बस चंडीगढ़ से शिमला की तरफ आ रही थी और दोनों युवक बस में सवार थे। एसपी शिमला मोनिका ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले को लेकर पुलिस की जांच जारी है, जल्द ही आरोपियों को कोर्ट में पेश किए जाएंगे।

चिट्टा बेचते थे बाप-बेटा:

दूसरे मामला भी जिला शिमला का ही है। जहां पुलिस की स्पैशल टीम ने जुब्बल तहसील के सरस्वती नगर के अंतर्गत चंद्रपुर गांव में चिट्टे तथा नकदी सहित बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है। 

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शिमला पुलिस की स्पैशल टीम ने सुबह लगभग 6 बजे घर पर दबिश देते हुए उनके कब्जे से 50.20 ग्राम चिट्टा तथा 26990 रुपए की नकदी व एक इलैक्ट्रिक वेट मशीन बरामद की है।

डीएसपी रोहडू चमन लाल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सरस्वती नगर के चंद्रपुर गांव निवासी हीरा सिंह तथा उसका बेटा राकेश कुमार चिट्टे की सप्लाई करते हैं। 

पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करते हुए जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ