हिमाचल पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप: कार सवार दो युवकों से बरामद हुई 5.161 किलो चरस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप: कार सवार दो युवकों से बरामद हुई 5.161 किलो चरस


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने गश्त के दौरान कार सवार दो युवकों के पास से 5 किलो 161 ग्राम चरस बरामद की है। मामला प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित बंजार उपमंडल के तहत पड़ते फागूपुल के पास का है।

आरोपितों की पहचान चालक 23 वर्षीय महेंद्र सिंह पुत्र अमर चंद व 26 वर्षीय खेमराज पुत्र कलीप चंद निवासी गांव ग्रामंग डाकघर सालंग जिला कुल्लू के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना बंजार की टीम बीते कल देर रात फागूपुल के पास गश्त पर थी। इस दौरान वे मौके से गुजर रहे वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। 

पुलिस को देख घबराए दोनों आरोपित, तलाशी में बरामद हुआ नशा

इस बीच टाटा स्पेसिओ गाड़ी नंबर-HP 02 K2146 मौके पर आ पहुंची, जिसे टीम द्वारा तलाशी के लिए रोका गया इसके साथ ही गाड़ी में सवार युवकों को वाहन के कागजात दिखाने को कहा। इस पर कार सवार दोनों युवक घबरा गए। पुलिस ने जब शक के आधार पर कार की तलाशी ली तो उन्हें वाहन से 5 किलो 161 ग्राम चरस बरामद हुई। 

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा यह पता लगाया जा रहा है कि दोनों युवक नशे की ये खेप कहां से खरीद कर लाए थे और किसे बेचने वाले थे। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ