हिमाचल पुलिस की बड़ी सफलताः ब्रॉउन शुगर संग पकड़ाया युवक, तो 18 वर्षीय से हुआ चिट्टा बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस की बड़ी सफलताः ब्रॉउन शुगर संग पकड़ाया युवक, तो 18 वर्षीय से हुआ चिट्टा बरामद



शिमलाः हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। चिट्टा और चरस के बाद अब एक नया नशा ब्रॉउन शुगर की भी बिक्री हिमाचल में होने लगी है, जिसकी कीमत चिट्टे से चारा गुणा अधिक है।

ब्रॉउन शुगर संग पकड़ाया:

ताजा दो मामले प्रदेश के अलग-अलग जिले से रिपोर्ट हुए हैं। जहां पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो युवकों के पास से 5 ग्राम ब्रॉउन शुगर व 3.86 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। 

पुलिस ने दोनों मामलों के संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

गुप्त सूचना मिली थी:

नशा तस्करी का पहला मामला प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर से रिपोर्ट हुआ है। जहां बीते कल यानी शुक्रवार को पुलिस की विशेष टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए टापरी क्षेत्र में एक युवक के पास से 5 ग्राम ब्रॉउन शुगर बरामद की है। 

आरोपित की पहचान पंकज कुमार के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपित इलाके में ब्रॉउन शुगर बेचने का अवैध धंधा करता था। मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ भावानगर राजू ने की है। 

18 वर्षीय युवक से बरामद हुआ चिट्टा:

नशा तस्करी का दूसरा मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले का है। जहां सदर पुलिस थाना की टीम ने गश्त के दौरान पक्का भरो में एक 18 वर्षीय युवक के पास से 3.86 ग्राम चिट्टा बरामद  किया है। 

आरोपित की पहचान अक्षित ठाकुर पुत्र प्रीतम सिंह ठाकुर निवासी गांव झलवाणी नरेली, तहसील व जिला हमीरपुर के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा आरोपित को अदालत में पेश करने के पश्चात दो दिन की रिमांड पर भेजा गया है।

उधर, पुलिस दोनों ही मामलों के संबंध में गहनता से जांच करने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस यह पता लगा रही है कि दोनों युवकों के पास नशा आया कहां से और वह इसे किसे बेचने वाले थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ