हिमाचल से दुखद खबर: रात के अंधेरे में 600 मीटर नीचे गिरी कार, एक ही गांव के 2 युवकों ने गंवाई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दुखद खबर: रात के अंधेरे में 600 मीटर नीचे गिरी कार, एक ही गांव के 2 युवकों ने गंवाई जान


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे की राजधानी शिमला से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित ठियोग उपमंडल में पेश आए इस सड़क हादसे में एक कार के 600 मीटर गहरी खाई में समा जाने के कारण दो युवकों की मौत हो गई। 

बताया गया कि रात के वक्त अंधेरे में यह हादसा पेश आया। मिली जानकारी के मुताबिक़ दुर्घटनाग्रस्त हुई स्विफ्ट कार मतियाना इलाके में घोड़ी नाला के पास नीचे खाई में गिरी। बताया गया कि हादसा इतना अधिक भयानक था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए और कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। 

मृतकों की पहचान 

  • 38 वर्षीय हिमांशु पुत्र शम्मी शर्मा निवासी ठियोग तहसील के गब्बास गांव 
  • 25 वर्षीय मनीष शर्मा पुत्र श्याम लाल निवासी ठियोग तहसील के गब्बास गांव 

वहीं, हादसे होने का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया कि कड़ाके की ठंड के बीच शवों को खाई से निकालने में ठियोग पुलिस के दल को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 

डीएसपी ठियोग लखबीर सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि रात को अपने गांव लौटते वक्त घोड़ी नाला-भड़ाना सम्पर्क मार्ग पर युवकों की कार हादसे का शिकार हुई। है। उन्होंने आगे कहा कि शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। हादसे के कारणों की जांच जारी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ