हिमाचलः सुबह से शाम तक पीता रहा शराब, पत्नी ने देखा तो पंखे की कुंडी से लटका मिला शख्स

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः सुबह से शाम तक पीता रहा शराब, पत्नी ने देखा तो पंखे की कुंडी से लटका मिला शख्स


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में एक शख्स ने शराब के नशे में धुत होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब उपमंडल के तहत पड़ते राजबन पुलिस थाना का है। मृतक की पहचान धनवीर के तौर पर हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 12 जनवरी की है। बीते बुधवार को धनवीर सुबह सवेरे शराब का सेवन कर रहा था। इस दौरान शाम तक वह इतनी शराब पी चुका था कि उसे कोई होशो हवास ही नहीं थी। 

नीचे उतारा तो बेहोशी की हालत में था 

शराब पीने के बाद जब वह अपने कमरे में गया तो स्वजनों ने सोचा की वह सो रहा होगा। परंतु काफी देर तक जब कमरे से कोई आवाज नहीं आई तो धनवीर की पत्नी ने कमरे के अंदर जाकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिस्क गई। 

धनवीर ने कमरे में बैड की चादर से फंदा लगाकर खुद को पंखे की कुंडी से लटका लिया था। वह बेहोशी की हालत में था। इस पर घरवाले आनन फानन में उसे उपचार हेतु क्षेत्रिय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वहीं,  घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ